राजस्थान उपचुनाव: राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान

अलवर। लोकसभा उपचुनाव में राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने चुनाव प्रचार की कमान सम्भाल ली है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ओर कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने अलवर पहुँच कर पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी ने नेताओ से बैठक के बाद चुनावी सभाएं शुरु कर दी है। दोनो पार्टियों के नेताओ ने अपनी अपनी जीत का दावा किया है।अलवर लोकसभा उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच होता दिखाई दे रहा है। इसलिए दोनों पार्टियां चुनाव प्रचार में पूरा दमखम के साथ जुट गई और चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने आज अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अकबरपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया और भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल को जमकर कोसते हुए कहा भाजपा के कुशासन से आम जनता त्रस्त हो गई। इसलिए जनता इस उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। मीडिया से बात करते हुई उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तीनो जगह अलवर, अजमेर ओर मांडलगढ़ से उपचुनाव जीत रही है। भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा लोगो को धमका कर वोट मांगने का काम कर रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दावा किया कि अलवर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है। भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है। राजपूत समाज सहित सभी 36 बिरादरी कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ी है। इधर भाजपा के परनामी ने अलवर शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली तथा किशनगढ़बास विधान सभा क्षेत्र में भाजपा के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की नीति के आधार पर राजनीति करती है और समाजो के नाम पर लोगो को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा अलवर जिले के मतदाता समझ चुका है की भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो उनका विकास कर सकती है। उन्होंने कहा अलवर जिले भाजपा के शासन काल मे 6500 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक विकास कार्य हुए है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: