इस निर्दलीय विधायक की रैली को देखकर BJP-कांग्रेस में मची खलबली –

जयपुर |  खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में रविवार को बाड़मेर में किसानों की विशाल रैली हुई। रैली में निर्दलीय विधायक बेनीवाल ने भाजपा-कांग्रेस दोनों पर हमला बोलते हुए कहा कि अब राजस्थान में युवा जाग चुके है, परिर्वतन की आंधी चली है, आने वाले दिनों में राजस्थान में किसानों का राज होगा। कांग्रेस ने रिफाइनरी का पत्थर लगाया जो चोरी हो गया, अब भाजपा फिर से शिलान्यास करवा रही है। अब युवा इन दोनों के बहकावे में नहीं आने वाले है।

बेनीवाल ने कहा कि 16 जनवरी को मोदी पचपदरा आ रहे है भीड़ जुटाने लोगों को पनीर पकौड़े और मिनरल वाटर की बोतल फ्री में देंगे, लेकिन किसान बहकावे में नहीं आने वाले। रैली में किसानों की संपूर्ण कर्जा माफी, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, टोल मुक्त राजस्थान, हर खेत को सिंचाई के लिए पानी, युवाओं को रोजगार, क्रूड तेल की रॉयल्टी बाड़मेर के विकास पर खर्च करने, कानून व्यवस्था सुधारने सहित अपनी कई रखी गईं। रैली में प्रदेश के अलग-अलग जगहों से आए किसानों की भारी भीड़ रही। बाड़मेर में हुंकार रैली के बाद अब बीकानेर, सीकर और जयपुर में भी हुंकार रैली होगी।

 

किरोड़ी लाल ने दिया नया नारा, जेएम से सत्ता तक पहुंचेंगे

रैली में विधायक किरोड़ीलाल मीणा ने 2018 के विधानसभा चुनाव के विजन काे लेकर कहा कि हनुमान और हम मिलकर 2018 में दोनों सरकारों को उखाड़ फेंकेंगे। किरोड़ी ने नारा दिया कि जे से बनता है जाट और एम से मीणा, माली, मेघवाल, मुसलमान। जेएम यानी ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट।भाजपा-कांग्रेस दोनों को को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बनकर अरेस्ट करना है। दोनों का सफाया तय है। मीणा ने कहा कि लखनऊ में किसान आलू को फेंक रहे है, झारखंड में सरकार लालू को जेल फेंक रही है। उन्होंने कहा कि पोकरण की धरती से परमाणु परीक्षण किया गया, जबकि हमारे देश की सीमाओं पर हर रोज जवान शहीद हो रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस परमाणु बम का प्रयोग पाकिस्तान को मिटाने के लिए क्यों नहीं करते।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: